main page

एक्सेल एंटरटेनमेंट की ऋतिक रोशन स्टारर "लक्ष्य" अपने 20 साल बाद फिर हुई सिनेमाघरों में रिलीज

Updated 21 June, 2024 03:09:43 PM

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ऋतिक रोशन स्टारर बॉलीवुड की पॉपुलर क्लासिक फिल्म "लक्ष्य" की 20वीं एनिवर्सरी मनाने के लिए उसे रिलीज़ कर दिया है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ऋतिक रोशन स्टारर बॉलीवुड की पॉपुलर क्लासिक फिल्म "लक्ष्य" की 20वीं एनिवर्सरी मनाने के लिए उसे रिलीज़ कर दिया है। इस तरह से यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। 18 जून 2004 को रिलीज़ हुई इस फ़िल्म ने अपनी शानदार कहानी, बेहतरीन परफॉर्मेंस और खुद की खोज में साथ देशभक्ति के टाइमलेस संदेश से दुनिया भर में लोगों का दिल जीत लिया है। अब, यह फ़िल्म एक बार फिर से सभी वाइब्स को वापस लाते हुए बड़े पर्दे पर लौट आई है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए, मेकर्स ने ट्रेलर शेयर कर कैप्शन में लिखा है:

"अपने नजदीकी पीवीआर आइनॉक्स थिएटर में लक्ष्य देखने का अनुभव फिर से लें। अभी अपनी टिकटें बुक करें।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

इस मौके पर उत्साह बढ़ाने के लिए, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने लक्ष्य जैसी टाइमलेस क्लासिक को फिर से 21 जून 2024 से रिलीज करने की घोषणा कर दी है। फिल्म को पब्लिक के लिए 50 से ज्यादा PVR आईनॉक्स सिनेमाघरों में भारत के 20 से ज्यादा शहरों में स्क्रीन किया गया है। इस खास कॉनेमेटिक इवेंट से अब दर्शकों को "लक्ष्य" के जादू को बड़े पर्दे पर दोबारा जीने का मौका मिल रहा है, जहां वह फिल्म के शक्तिशाली विषय और यादगार लम्हों को फिर से अनुभव कर सकते हैं।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा को फाउंडेड एक्सेल एंटरटेनमेंट, ने हमेशा अपने दर्शकों को ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उन्होंने हमेशा जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल चाहता है, जैसी कई फिल्मों से दर्शकों को हमेशा एंटरटेन किया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Excel EntertainmentHrithik RoshansLakshya

loading...