main page

'बिग बॉस OTT 2' विनर एल्विश यादव से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी, FIR दर्ज

Updated 26 October, 2023 10:11:13 AM

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही कुछ अज्ञात लोगों ने उनसे एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। ऐसे में एल्विश ने अनजान लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही कुछ अज्ञात लोगों ने उनसे एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। ऐसे में एल्विश ने अनजान लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, 25 अक्टूबर को एल्विश यादव को एक फोन आया, जिसमें उनसे 1 करोड़ रुपए देने की डिमांड रखी गई। उस समय एल्विश गांव वजीराबाद के पास थे। ये कॉल किसने की एल्विश को नहीं पता। ऐसे में उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में मुकदमा नंबर 358 दर्ज कराया है।


बता दें, एल्विश यादव फेमस यूट्यूबर हैं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और बाद में शो की ट्रॉफी अपने नाम की। बिग बॉस में नजर आने के बाद एल्विश की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई। 

Content Writer: suman prajapati

Extortion1 croredemandedBigg Boss OTT 2winnerElvish YadavFIRregisteredTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...