main page

रुला गया सबको हंसाने वालाः मशहूर एक्टर-कॉमेडियन हीराम का एनिवर्सरी के दिन निधन, पत्नी की बाहों में तोड़ा दम

Updated 17 June, 2024 03:07:57 PM

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। मशहूर एक्टर और कॉमेडियन रहे हीराम कास्टेन अब इस दुनिया में नहीं रहे। 71 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। ‘सेनफील्ड’ एक्टर की मौत से उनके करीबियों और फैंस को बड़ा झटका लगा है। वे सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। मशहूर एक्टर और कॉमेडियन रहे हीराम कास्टेन अब इस दुनिया में नहीं रहे। 71 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। ‘सेनफील्ड’ एक्टर की मौत से उनके करीबियों और फैंस को बड़ा झटका लगा है। वे सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

हीराम पिछले 7 साल से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे और आखिर में उन्होंने 71 की आयु में दम तोड़ दिया। एक्टर की मौत की जानकारी फेसबुक पोस्ट के जरिए दी गई है। 

Bollywood Tadka
सबसे बड़ी बात हीराम का निधन उनकी वेडिंग एनिवर्सरी के दिन ही हुआ है। रविवार को उनकी 38वीं सालगिरह थी। पूरा परिवार उस समय उनके साथ था, जब उन्होंने अपनी पत्नी डायना किसिएल कास्टेनबाम की बाहों में दम तोड़ दिया। 


बता दें, हीराम कास्टेन को ‘सीनफील्ड’ के तीन एपिसोड में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एलेन बेन्स के दोस्त माइकल का रोल प्ले किया था। इस छोटे से कैरेक्टर से ही उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी मिली थी, लेकिन दुखद अब वह इस दुनिया में नहीं रहे।
 

Content Writer: suman prajapati

actorcomedianHiram KastendiedanniversaryHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...