main page

'थैंक्यू फॉर कमिंग' एक्टर के घर पर लगी भीषण आग, अवॉर्ड्स से लेकर जरूरी डॉक्यूमेंट जलकर हुए खाक

Updated 21 May, 2024 10:43:00 AM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आए सुशांत दिग्विकर के घर पर एक हादसा हो गया, जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को सुशांत के घर भीषण आग लग गई, जिससे उनका काफी नुकसान हो गया। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आए सुशांत दिग्विकर के घर पर एक हादसा हो गया, जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को सुशांत के घर भीषण आग लग गई, जिससे उनका काफी नुकसान हो गया। इस खबर के बाद एक्टर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट में बताया गया है कि बांद्रा स्थित सुशांत के लिविंग रूम में एयर कंडिशनर ब्लास्ट होने के बाद आग लग गई। यह आग रसोई तक फैल गई और पूरा घर जलकर खाक हो गया। गनीमत यह रही कि किसी को कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि सुशांत और उनके परिवार के सदस्यों को  घर से सुरक्षित निकाल लिया गया था। 
 Bollywood Tadka


मीडिया से बात करते हुए सुशांत के मैनेजर ने खुलासा किया कि एक्टर इस समय सदमे में हैं क्योंकि आग लगने से उन्हें भारी नुकसान हुआ है। उनके जरूरी डॉक्यूमेंट से लेकर उनके मेकअप तक सब कुछ जलकर खाक हो गया है। हालांकि, किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और परिवार इसके लिए आभारी है।

 

घटना का खुलासा करते हुए सुशांत के मैनेजर ने बताया कि, 'जब वे रात का खाना खा रहे थे तो घर के लिविंग रूम में एयर कंडीशनर में विस्फोट हो गया और आग तेजी से खुले किचन एरिया और ऑफिस एरिया में फैल गई, जिसमें अवॉर्ड्स, अप्लाइंसेस सहित ज्यादातर सभी चीजें बर्बाद हो गईं। सभी फर्नीचर और ऑफिशियल डॉक्यूमेंट, सर्टिफिकेट, मेकअप और परफॉर्मेंस आउटफिट। यह बहुत बड़ा नुकसान है लेकिन परिवार में सभी लोग सुरक्षित हैं।'

 

Content Writer: suman prajapati

firebroke outhouseThank You For ComingactorSushant DivgikarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...