main page

गोविंदा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर बोले- 'यह मेरे लिए सम्मान की बात'

Updated 24 May, 2024 09:34:13 AM

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर गोविंदा इस वक्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर उन्होंने कुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही गोविंदा ने खास कैप्शन भी लिखा है। अब पीएम संग एक्टर की ये तस्वीर

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर गोविंदा इस वक्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर उन्होंने कुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही गोविंदा ने खास कैप्शन भी लिखा है। अब पीएम संग एक्टर की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।


'हीरो नंबर वन' एक्टर गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं देश के प्रधनमंत्री से मिल पा रहा हूं'। तस्वीर में एक्टर पीएम मोदी से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। उनसे मिलकर एक्टर के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है। पीएम मोदी संग गोविंदा की इस फोटो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो गोविंदा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2019 में फिल्म 'रंगीला राजा' में देखा गया था। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकामयाब रही थी। 

Content Writer: suman prajapati

GovindaPM Narendra ModihonourBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...