main page

राष्ट्रीय स्प्रिंटिंग प्रतियोगिता के लिए चुने गए गुरमीत चौधरी, एक्टर ने जाहिर की अपनी खुशी

Updated 13 June, 2024 03:35:30 PM

गुरमीत चौधरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फिट और स्टार्ट एक्टर्स में से एक हैं। साथ ही वह अपनी दमदार एक्टिंग के लिए खूब जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने सीरी कमांडर करण सक्सेना के टीज़र के लिए खूब तारीफें बटोरी। अब गुरमीत को राष्ट्रीय स्प्रिंटिंग प्रतियोगिता के लिए चुना गया है और इसे लेकर एक्टर ब

बॉलीवुड तड़का टीम. गुरमीत चौधरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फिट और स्टार्ट एक्टर्स में से एक हैं। साथ ही वह अपनी दमदार एक्टिंग के लिए खूब जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने सीरी कमांडर करण सक्सेना के टीज़र के लिए खूब तारीफें बटोरी। अब गुरमीत को राष्ट्रीय स्प्रिंटिंग प्रतियोगिता के लिए चुना गया है और इसे लेकर एक्टर बेहद खुश हैं।

Bollywood Tadka

 

गुरमीत ने फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए कहा, मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं राष्ट्रीय स्प्रिंटिंग प्रतियोगिता के लिए चुना गया हूं! कमांडर करण सक्सेना की तैयारी के दौरान, मैंने बहुत मेहनत की, मैंने न दिन देखा न रात मैंने अपनी ट्रेनिंग जारी रखी। अब टीज़र ऑन एयर देखकर मुझे खुद पर गर्व है। यह सब कड़ी मेहनत, समर्पण और निरंतरता के बारे में है। कमांडर शब्द में ही कुछ जादू है। फिर भी, मैं नेशनल्स के लिए जा रहा हूँ - विश में लक ! जय हिंद।

गुरमीत ने कहा, आपके अटूट समर्थन और विश्वास ने ही इस यात्रा को संभव बनाया है। मैं आगे जो कुछ भी होने वाला है उसके लिए वास्तव में आभारी और उत्साहित हूं! गुरमीत ने अपने कोच सदाशिवजी, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और कमांडर करण सक्सेना की पूरी टीम को उन पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद दिया।

 

Content Writer: suman prajapati

Gurmeet Choudharyselectednational sprinting competitionTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...