main page

चर्चा में हैं पॉप स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी की तस्वीरें,बटरफ्लाई टॉप में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं 6 महीने प्रेग्नेंट हैली

Updated 16 May, 2024 03:31:27 PM

पॉप स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर इस समय अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।जस्टिन बीबर  और पत्नी हैली बीबर जल्द ही पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। कुछ दिन पहले ही जस्टिन ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था।

लंदन:पॉप स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर इस समय अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।जस्टिन बीबर  और पत्नी हैली बीबर जल्द ही पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। कुछ दिन पहले ही जस्टिन ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था।

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें तो हैली 6 महीने प्रेग्रेंट हैं। हाल ही में हेली ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। एक तस्वीर में हैली न क्रॉप बटरफ्लाई टॉप पहना था जिसमें वह बेबी बंप दिखा रही हैं।

 

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में अपने कम्फर्टेबल कैजुअल लुक के लिए हैली ने एक ओवरसाइज्ड राउंड-नेक व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी, जिसे उन्होंने क्रॉप्ड लुक देते हुए रोल-अप स्टाइल में कैरी किया था। फैंस हैली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


10 मई को जस्टिन ने पत्नी हैली की प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरों में Hailey Bieber वेडिंग गाउन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। हैली बीबर का यह मेटरनिटी फोटोशूट बेहद खास है क्योंकि फोटोग्राफर पति Justin Bieber बने थे। वह कभी हैली बीबर की तस्वीरें क्लिक करते तो कभी उन्हें किस करते नजर आए। 

Bollywood Tadka

जस्टिन बीबर ने हैली बीबर से  जुलाई 2018 में बहामास में सगाई की थी, और फिर दो महीने बाद न्यू यॉर्क सिटी कोर्ट हाउस में शादी के बंधन में बंध गए थे। अब 6 साल बाद वो पहली बार पैरेंट्स बनने को लेकर एक्साइटेड हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Hailey Bieberbaby bumpnew picturespregnancyannouncementJustin BieberHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...