main page

पति जस्टिन संग आउटिंग पर निकलीं 6 महीने प्रेग्नेंट हैली, क्राॅप टाॅप में मिसेज बीबर ने दिखाया बेबी बंप

Updated 17 May, 2024 03:58:34 PM

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर हाॅलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। हैली बीबर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इस समय हैली 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद हैली को पहली बार जस

लंदन: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर हाॅलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। हैली बीबर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इस समय हैली 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद हैली को पहली बार जस्टिन बीबर के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया।

 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हैली व्हाइट क्राॅप टाॅप और डेनिम में स्टाइलिश लगीं। 'मिसेज बीबर' ने  क्राॅप टाॅप में अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया। इस दौरान हैली ने ब्लैक लाॅन्ग कोट से लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप,ग्लोसी लिप्स और स्ट्रेट हेयर हैली के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं जस्टिन की बात करें तो वह हुडी, ट्राउजर पैंट में कूल दिखे। जस्टिन से आउटिंग के लिए कैप भी कैरी की। तस्वीरों में कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Hailey BieberBaby BumphusbandJustin BieberHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...