main page

कान्स फिल्म फेस्टिवल में छाईं 'हीरामंडी' की 'बिब्बोजान', येलो फ्लोरल ड्रेस में अदिति राव हैदरी ने लूटी वाहवाही

Updated 23 May, 2024 01:26:02 PM

फ्रांस में आयोजित 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा बरकरार है। एक्ट्रेसेस अपने नए लुक और स्टाइल से रेड कार्पेट पर धाक जमा रही हैं। वहीं, हाल ही में हीरामंडी में बिब्बोजान के किरदार में नजर आ चुकीं अदिति राव हैदरी ने कान्स में एंट्री की, जहां वह अपने अलग अंदाज से लोगों का खूब दिल जीतती नजर आईं। अब अपने कान्स लुक की तस्वीरें अदिति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फ्रांस में आयोजित 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा बरकरार है। एक्ट्रेसेस अपने नए लुक और स्टाइल से रेड कार्पेट पर धाक जमा रही हैं। वहीं, हाल ही में हीरामंडी में बिब्बोजान के किरदार में नजर आ चुकीं अदिति राव हैदरी ने कान्स में एंट्री की, जहां वह अपने अलग अंदाज से लोगों का खूब दिल जीतती नजर आईं। अब अपने कान्स लुक की तस्वीरें अदिति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
अदिति राव हैदरी के कान्स लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने येलो फ्लोरल प्रिंट मिनी ड्रेस पहनी, जिसकी टेल काफी लंबी है।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में वह अपनी टोन्ड लेग्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग हाई हील पहनी।

Bollywood Tadka

न्यूड सा मेकअप, मैसी बन और येलो इयररिंग्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

अपने लुक का जलवा बिखेरती हुई अदिति कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें, कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन, जैकलीन फर्नांडीज, कियारा आडवाणी और उर्वशी रौतेला जैसी हसीनाएं अपना कहर बरपा चुकी हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

HeeramandiAditi Rao HydarirocksCannes Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...