main page

Loksabha Result : मतगणना के बीच हेमा मिली ने मथुरा में किए राधा रमण मंदिर में दर्शन, वीडियो वायरल

Updated 04 June, 2024 02:42:33 PM

आज सुबह से ही लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना जारी है। महज कुछ ही देर में नई सरकार का पता चल जाएगा। ऐसे में हर किसी की नजरें यही देखने में है कि आने वाले पांच सालों में कौनसी सरकार राज करने वाली है। इन सब के बीच तीसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने राधा रमण मंदिर के दर्शन किए, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

बॉलीवुड तड़का टीम. आज सुबह से ही लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना जारी है। महज कुछ ही देर में नई सरकार का पता चल जाएगा। ऐसे में हर किसी की नजरें यही देखने में है कि आने वाले पांच सालों में कौनसी सरकार राज करने वाली है। इन सब के बीच तीसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने राधा रमण मंदिर के दर्शन किए, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में ताल ठोक रहीं हेमा मालिनी पिंक एंड ब्लू बनारसी साड़ी में मंदिर के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से बात की और हाथ हिलाकर शुक्रिया भी कहा। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश नजर आईं।

 

बता दें, हेमा मालिनी 2004 में भाजपा में शामिल हुई थीं। साल 2019 में मथुरा लोकसभा सीट पर एक्ट्रेस को जीत मिली थी। इस बार भी उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा है। 


 

Content Writer: suman prajapati

Hema MalinivisitRadha Raman templeMathuraLok Sabha ResultBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...