main page

मथुरा से हेमा मालिनी ने हासिल की शानदार जीत, बेटी ईशा देओल ने हैट्रिक के लिए मां को दी बधाई

Updated 05 June, 2024 11:29:06 AM

मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित हो गए हैं, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों की किस्मत चमक गई हैं। वेटरन एक्ट्रेस और बीजेपी लीडर हेमा मालिनी ने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। ऐसे में मथुरा सीट पर चुनाव लड़कर हेमा तीसरी बार संसद पहुंचेंगी। एक्ट्रेस की इस शानदार जीत के बाद उन्हें खूब बधा

बॉलीवुड तड़का टीम. मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित हो गए हैं, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों की किस्मत चमक गई हैं। वेटरन एक्ट्रेस और बीजेपी लीडर हेमा मालिनी ने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। ऐसे में मथुरा सीट पर चुनाव लड़कर हेमा तीसरी बार संसद पहुंचेंगी। एक्ट्रेस की इस शानदार जीत के बाद उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं। एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी अपनी मां को इस जीत के लिए बधाई दी है।


ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर मां हेमा मालिनी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वह रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, बधाई हो मम्मा. हैट ट्रिक। इसके साथ ही उन्होंने नजर ना लगने वाली और प्यार वाली इमोजी भी लगाई है। मां के लिए किया ईशा देओल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

वहीं, एक्ट्रेस व बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की जीत की बात करें तो वह यूपी की मथुरा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में थीं। उन्होंने कांग्रेस के मुकेश धनगर को 293407 वोटों से हराया है। यह एक्ट्रेस का तीसरा कार्यकाल है।

 

Bollywood Tadka

 

हेमा मालिनी को 5 लाख 10 हजार 64 वोट हासिल हुए, जबकि कांग्रेस के मुकेश को 2 लाख 16 हजार 657 वोट ही मिले हैं। एक्ट्रेस ने 2 लाख 93 हजार 407 वोटों से भारी हासिल की है।
 

Content Writer: suman prajapati

Hema MaliniwonMathuradaughterEsha DeolcongratulatehattrickBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...