main page

ब्रेस्ट कैंसर की घोषणा के बाद रातों-रात इस फिल्म से रिप्लेस हुईं हिना खान, अब यह एक्ट्रेस निभाएंगी अहम भूमिका

Updated 05 July, 2024 04:51:36 PM

एक्ट्रेक हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रही हैं। इस बात का खुलासा करने के बाद उन्होंने हाल ही में पहली कीमोथैरेपी करवाई और अब उन्होंने अपने बाल भी काट लिए हैं। वह बहुत बहादुर होकर इस खतरनाक बीमारी से लड़ रही हैं। वहीं, इस बीमारी से जूझने की घोषणा करने के बाद हिना के हाथों से

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रही हैं। इस बात का खुलासा करने के बाद उन्होंने हाल ही में पहली कीमोथैरेपी करवाई और अब उन्होंने अपने बाल भी काट लिए हैं। वह बहुत बहादुर होकर इस खतरनाक बीमारी से लड़ रही हैं। वहीं, इस बीमारी से जूझने की घोषणा करने के बाद हिना के हाथों से एक फिल्म भी छूट गई है। रातों-रात उन्हें एक फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है।

कुछ दिनों पहले ही हिना खान के हाथ डिजनी प्लस हॉटस्टार की मूवी 'राप्चिक रीटा' लगी थी, जो कि एक कोर्टरूम ड्रामा है। इस फिल्म में हिना बतौर वकील नजर आने वाली थी। लेकिन बताया जा रहा है कि उनके ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने के कारण उन्हें इस फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है। 


अब इस मूवी में उनकी जगह 'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा ले सकती हैं। हालांकि इस मामले पर अभी तक मेकर्स या फिर हिना खान की ओर से कोई ऑफिशियल प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।
 
हिना खान को रिप्लेस किये जाने से खफा हुए फैंस
वहीं, 'राप्चिक रीटा' से हिना खान को रिप्लेस किये जाने से उनके फैंस खासे नाराज दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "थू है डिजनी प्लस हॉटस्टार पर।" दूसरे ने लिखा, "हिना खान अच्छी च्वॉइस थी, लेकिन कोई नहीं उसके हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगेगा।" अन्य ने लिखा, "मेकर्स पछताएंगे बाद में।"
 

Content Writer: suman prajapati

Hina KhanReplaceRapchik ReetaAnnouncementBreast CancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...