main page

बुरा वक्त भी गुजर जाएगा...ब्रेस्ट कैंसर अपडेट के बाद हिना खान का पहला पोस्ट

Updated 30 June, 2024 03:33:17 PM

एक्ट्रेस हिना खान इस समय तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। हिना ने खुलासा किया कि उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है और वह अच्छा कर रही हैं। वह मजबूत होकर आएंगी। इसी के साथ ही उन्होंने फैंस से अपने लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा। हिना के पोस्ट के बाद स्टार्स और फैंस ने अपना सपोर्ट दिखाया। अब एक्ट्रेस ने फिर से एक पोस्ट शेयर की है।

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान इस समय तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। हिना ने खुलासा किया कि उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है और वह अच्छा कर रही हैं। वह मजबूत होकर आएंगी। इसी के साथ ही उन्होंने फैंस से अपने लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा। हिना के पोस्ट के बाद स्टार्स और फैंस ने अपना सपोर्ट दिखाया। अब एक्ट्रेस ने फिर से एक पोस्ट शेयर की है।

Bollywood Tadka
हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा - ये बुरा वक्त भी गुजर जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी बनाया है। इस स्टोरी के साथ हिना ने रणबीर कपूर की फिल्म संजू का गाना कर हर मैदान फतेह पोस्ट किया है। फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
हिना ने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जानकारी देते हुए लिखा था- "हेलो सभी को। हाल ही में जो रूमर्स उड़ रहे थे, मैं उसके बारे में सभी हिनाहोलिक्स और जो भी मुझसे प्यार करते हैं, मेरी केयर करते हैं,उन्हें बताना चाहती हूं। मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं। इस गंभीर बीमारी से जूझने के बाद भी मैं आप सबको ये सुनिश्चित कर दूं कि अभी मैं पहले से बेहतर हूं।"

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

hina khanbreast cancerBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...