main page

ग्रेजुएट हुआ ऋतिक रोशन और सुजैन खान का बेटा रेहान, प्राउड मूमेंट में साथ दिखा एक्स कपल

Updated 28 May, 2024 03:04:10 PM

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान का बड़ा बेटा रेहान ग्रेजुएट हो गया है। हाल ही में कॉलेज में उसकी ग्रेजएशन सेरेमनी हुई, जहां इस प्राउड मोमेंट पर ऋतिक और सुजैन एक साथ शामिल हुए। इस दौरान रेहान का छोटा भाई रेदान भी नजर आया। ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान का बड़ा बेटा रेहान ग्रेजुएट हो गया है। हाल ही में कॉलेज में उसकी ग्रेजएशन सेरेमनी हुई, जहां इस प्राउड मोमेंट पर ऋतिक और सुजैन एक साथ शामिल हुए। इस दौरान रेहान का छोटा भाई रेदान भी नजर आया। ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

Bollywood Tadka


वीडियो पोस्ट करते हुए सुजैन खान ने लिखा,'हम कहां बढ़ रहे हैं, कोई नहीं जानता, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपने रास्ते पर हूं। बधाई हो रेहान, तुम मेरी ताकत हो। मैं हर दिन तुमसे कुछ सीखती हूं और मुझे तुम्हारी मां होने पर गर्व है। ये तुम्हारे जीवन के सबसे अच्छे दिनों की शुरुआत है।'

Bollywood Tadka

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)


वीडियो में रेहान गले में गेंदे के फूलों की बड़ी सी माला पहने नजर आ रहे हैं और अपने छोटे भाई के साथ फोटो क्लिक करवाते दिख रहे हैं। वहीं ऋतिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ कैमरे के लिए पो देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रेहान के पेरेंट्स के चेहरे पर प्राउडनेस साफ दिख रही है।

 

उनके चेहरे पर वो प्राउडनेस साफ देखी जा सकती है। इसके अलावा एक केक की भी झलक दिखाई देती है, जिस पर लिखा है- डार्लिंग बधाई हो, ये तुम्हारे जीवन का सबसे अच्छा साल है, मुझे तुम पर गर्व है।

Bollywood Tadka

बता दें, ऋतिक रोशन और सुजैन खान शादी के 13 साल बाद 2014 में अलग हो गए थे। हालांकि, दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं और अपने बच्चों के लिए हमेशा साथ नजर आते हैं। तलाक के बाद सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं, जबकि ऋतिक सबा अजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Hrithik RoshanSussanne KhansonHrehaangraduatesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...