main page

थाई स्लिट रेड ड्रेस में हुमा कुरैशी का किलर अंदाज, तस्वीरें देख फैंस हुए कायल

Updated 01 July, 2024 05:24:39 PM

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी चर्चित हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों हुमा अपने बेस्ट फ्रेंड व एक्ट्रेस सोनाक्षी की शादी में अपने लुक को लेकर खूब छाई रहीं। वहीं, अब फिर वह अपने नए लुक से सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में हुमा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी चर्चित हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों हुमा अपने बेस्ट फ्रेंड व एक्ट्रेस सोनाक्षी की शादी में अपने लुक को लेकर खूब छाई रहीं। वहीं, अब फिर वह अपने नए लुक से सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में हुमा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस तस्वीरों में हुमा कुरैशी रेड कलर की ड्रेस में बेहद ही किलर लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

थाई स्लिट रेड ड्रेस में हुमा अपना कमाल का फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हील पेयर की है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप के साथ हाई टाई खुले बाल उनके लुक को और भी चार-चांद लगा रहे हैं। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का स्टाइल और ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाते हुए हुमा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक गजब पोज दे रही हैं।

 

काम की बात करें तो हुमा कुरैशी को आखिरी बार फिल्म तरला में देखा गया था। अब इन दिनों वह जॉली एलएलबी 3 और गुलाबी की शूटिंग कर रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Huma Qureshikiller lookthigh slit red dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...