main page

अवंतिका से तलाक के बाद बुरे दौर से गुजरे थे इमरान खान, बोले- 'बिस्तर से उठना..

Updated 10 June, 2024 02:00:10 PM

सुपरस्टार आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकरिन अक्सर वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक्स वाइफ अवंतिका मलिक के साथ अपने तलाक पर बात की और बताया कि उनसे अलग होने के बाद वह किस दर्द से गुजरे थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकरिन अक्सर वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक्स वाइफ अवंतिका मलिक के साथ अपने तलाक पर बात की और बताया कि उनसे अलग होने के बाद वह किस दर्द से गुजरे थे।

Bollywood Tadka


हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान खान ने बताया कि पत्नी अवंतिका मलिक से अलग होने के बाद उन्हें कई चुनौतियों को झेलना पड़ा था। उन्होंने बताया कि इन दिनों बिस्तर से उठना और ब्रश करना जैसे रोजमर्रा के काम उनके लिए एक बड़ी चुनौती की तरह लगते थे। मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर सकता हूं या नहीं। मैं अपने आप को बिस्तर से उठा भी नहीं पाता था। दरवाजे की घंटी बंद कर देता था। दरवाजा बंद कर देता था और बस आराम करता था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इमरान ने आगे अपनी बेटी की कस्टडी को लेकर बताया कि हमने बेटी की कस्टडी को बांट दिया था, इसलिए गुरुवार से रविवार तक मेरी बेटी मेरे साथ रहती थी। इसलिए जिन दिनों वह मेरे साथ होती है तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता था।

 

बता दें, इमरान खान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अवंतिका से साल 2011 में शादी रचाई थी, लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा महज 8 साल तक चला और दोनों 2019 में अलग हो गए थे। अवंतिका से तलाक के बाद अब एक्टर गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं और अक्सर दोनों की एक साथ फोटो भी वायरल होती रहती है।

 

काम की बात करें तो कहा जा रहा है कि इमरान खान फिल्म 'हैप्पी पटेल' से 9 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।  
 
 

Content Writer: suman prajapati

Imran KhanbrokendivorceAvantika MalikBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...