main page

जिम सेशन के बाद बेटी संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करती दिखीं इरिना शायक, ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में फ्लॉन्ट किए टोन्ड एब्स

Updated 06 June, 2024 06:28:42 PM

इरिना शायक हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अपने काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ और लुक का खूब ध्यान रखती हैं। बीते बुधवार इरिना को न्यूयॉर्क सिटी में जिम सेशन के बाद बेटी के साथ आइसक्रीम खाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का गजब लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. इरिना शायक हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अपने काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ और लुक का खूब ध्यान रखती हैं। बीते बुधवार इरिना को न्यूयॉर्क सिटी में जिम सेशन के बाद बेटी के साथ आइसक्रीम खाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का गजब लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इरिना जिम सेशन के बाद अपनी सात वर्षीय बेटी ली डे सीन के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वह अपने हाथ में एक स्वीट ट्रीट लेकर स्टोर से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और लैगिंग  के साथ ओवरसाइज़्ड स्वेटर में नजर आ रही है और अपने टोन्ड एब्स फ्लॉन्ट्स कर रही हैं। उन्होंने ब्लैक सनग्लास, हूप इयररिंग्स और नेकलेस के साथ एक्सेसरीज़ पहनी है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो इरीना ने साल 2014 में फिल्म Hercules से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2016 में एक्ट्रेस  Inside Amy Schume नजर आईं। इसके अलावा हसीना कई वीडियो गेम्स में भी काम कर चुकी हैं।


  Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Irina Shaykflauntstoned absblack sports bradaughterHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...