main page

ईशा मालवीय ने पिता को गिफ्ट की लग्जरी कार, बर्थडे सरप्राइज देख नहीं रहा एक्ट्रेस के पापा की खुशी का ठिकाना

Updated 30 May, 2024 06:18:44 PM

टीवी शो उडारियां और रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा मालवीय अक्सर फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने अपने पिता के बर्थडे पर उन्हें एक लग्जरी कार गिफ्ट की। उन्होंने अपने इस सरप्राइज से फैमिली का दिल तो जीता ही, साथ ही वह फैंस का भी दिल छू गईं। फैंस ईशा के इस सरप्राइज को काफी पसं

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो उडारियां और रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा मालवीय अक्सर फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने अपने पिता के बर्थडे पर उन्हें एक लग्जरी कार गिफ्ट की। उन्होंने अपने इस सरप्राइज से फैमिली का दिल तो जीता ही, साथ ही वह फैंस का भी दिल छू गईं। फैंस ईशा के इस सरप्राइज को काफी पसंद कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka
ईशा मालवीय ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरीज पर पिता के साथ तस्वीरें शेयर की। एक अपने बचपन की तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने पापा को बर्थडे विश किया, जबकि बाकी तस्वीरों में वह उन्हें कार गिफ्ट करती नजर आ रही हैं। वह और उनके पापा नई कार के साथ पोज दे रहे हैं। जबकि एक वीडियो में वह कार को अनवील करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी फैमिली के चेहरे पर एक अलग ही खुशी और गर्व का क्षण देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो ईशा मालवीय कथित तौर पर अपने अगले प्रोजेक्ट - एक वेब सीरीज़ के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। उन्हें आखिरी बार बिग बॉस 17 में देखा गया था। 

Content Writer: suman prajapati

Isha MalviyaGiftsLuxurious CarFatherBirthdayTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...