main page

मां श्रीदेवी की पसंदीदा जगह पहुंची जाह्नवी कपूर, ट्रेडिशनल लुक में जीता सबका दिल

Updated 28 May, 2024 10:50:42 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर खूब चर्चा में हैं। फिल्म 31 मई को पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। ऐसे में जाह्नवी जमकर इस फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हुई है। इसी बीच बीते दिन एक्ट्रेस चेन्नई में मुप्पाथम्मन मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर खूब चर्चा में हैं। फिल्म 31 मई को पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। ऐसे में जाह्नवी जमकर इस फिल्म को प्रमोट करने में जुटी हुई है। इसी बीच बीते दिन एक्ट्रेस चेन्नई में मुप्पाथम्मन मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

चेन्नई के जिस मंदिर में जाह्नवी दर्शन करने पहुंची, वह उनके लिए बेहद खास है। एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनकी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी की पसंदीदा जगह है, जहां उनकी मां अक्सर भगवान के दर्शन के लिए आया करती थीं।

Bollywood Tadka

 

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर मंदिर दर्शन की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा- 'पहली बार मुप्पत्तम्मन मंदिर आई। चेन्नई में मम्मा की यह सबसे पसंदीदा जगह थी।'


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह मंदिर में पूर्व एक्ट्रेस महेश्वरी के साथ पोज दे रही हैं। इस दौरान जाह्नवी ट्रेडिशनल लुक में बेहद ब्यूटीफुल लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी का निधन साल 2018 में हुआ था।

 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi KapoormotherSridevifavorite placeposestraditional lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...