main page

पत्नी से अलग होने जा रहे तमिल एक्टर जयम रवि! आरती ने इंस्टाग्राम से हटाई पति संग तस्वीरें

Updated 27 June, 2024 12:14:01 PM

तमिल एक्टर जयम रवि अपनी पत्नी आरती रवि से तलाक लेने जा रहे हैं। आरती ने पति जयम के साथ इंस्टा से सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। हालांकि अभी तक रिश्ते में दरार या तलाक की खबरों जयम रवि या उनकी पत्नी में से किसी का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

मुंबई. तमिल एक्टर जयम रवि अपनी पत्नी आरती रवि से तलाक लेने जा रहे हैं। आरती ने पति जयम के साथ इंस्टा से सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। हालांकि अभी तक रिश्ते में दरार या तलाक की खबरों जयम रवि या उनकी पत्नी में से किसी का कोई रिएक्शन नहीं आया है। 

Bollywood Tadka
आरती द्वारा इंस्टाग्राम से तस्वीरें हटाने के बाद दोनों की तलाक की अफवाहों को हवा मिल गई है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों जल्द तलाक लेने वालें हैं। आरती न केवल सोशल मीडिया पर जयम को फॉलो करती हैं, बल्कि वह अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को गर्व से उनकी पत्नी भी बताती हैं। आरती ने इंस्टाग्राम बायो में लिखा है, 'मैं प्रभावित नहीं करती। मैं प्रेरित करने की उम्मीद करती हूं। जयम रवि को साथ शादी की है।' 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, जयम और आरती के रिश्ते की शुरुआत स्कॉटलैंड में हुई। जब वह अपनी पढ़ाई कर रही थीं। दो साल की दोस्ती के बाद जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली। कपल के दो बेटे आरव और अयान हैं। 

Content Editor: Parminder Kaur

jayam raviwifeaartidivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...