main page

अलग होने की अफवाहों के बीच फिर साथ स्पॉट हुए जेनिफर-बेन, पति बेन की गाल पर Kiss करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 03 June, 2024 09:53:45 PM

हॉलीवुड कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि वे जल्द ही एक दूजे से तलाक लेने वाले हैं, लेकिन इन सब खबरों के बीच कपल को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। दोनों हर बार साथ स्पॉट होकर तलाक की खबरों को खारिज करते नजर आते हैं। अब हाल ही में जेनिफर और बेन को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया, जहां दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

लंदनः हॉलीवुड कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि वे जल्द ही एक दूजे से तलाक लेने वाले हैं, लेकिन इन सब खबरों के बीच कपल को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। दोनों हर बार साथ स्पॉट होकर तलाक की खबरों को खारिज करते नजर आते हैं। अब हाल ही में जेनिफर और बेन को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया, जहां दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल, बेन और जेनिर को बेटे Samuel को बास्कटबॉल गेम में चियर करने के लिए एक साथ देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान जहां जेनिफर ब्लैक टॉप और डेनिम के काफी स्टाइलिश दिखी। वहीं उनके पति रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में दिखे। गाड़ी के बाहर दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस बेन को गले लगाकर उनके गाल पर किस करती नजर आ रही है। कपल की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka


बता दें, हाल ही में खबरें सामने आई थी कि जेनिफर पति और एक्टर बेन एफ्लेक से अलग हो गई हैं और जल्द ही दोनों का तलाक होगा। हालांकि, इन सब अफवाहों पर अब तक कपल का कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

Content Writer: suman prajapati

Jennifer LopezBen Affleckspottedt marriage turmoilHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...