main page

तलाक की अफवाहों के बीच साथ नजर आए जेनिफर और बेन, बेटी की ग्रेजुएशन सेरेमनी में इस अंदाज में पहुंचा कपल

Updated 31 May, 2024 01:39:00 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबरें सामने आई थी कि जेनिफर पति और एक्टर बेन एफ्लेक से अलग हो गई हैं और जल्द ही दोनों का तलाक होगा। वहीं, इन सब अफवाहों के बीच हाल ही में कपल को एक साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें भी सामने

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबरें सामने आई थी कि जेनिफर पति और एक्टर बेन एफ्लेक से अलग हो गई हैं और जल्द ही दोनों का तलाक होगा। वहीं, इन सब अफवाहों के बीच हाल ही में कपल को एक साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। अब ऐसे में दोनों को एक साथ देख लोग असमंजस में पड़ गए है। 

Bollywood Tadka
दरअसल, जेनिफर और बेन एफ्लेक बेटी वॉयलेट की ग्रेजुएशन पार्टी के लिए एक साथ नजर आए।

Bollywood Tadka

30 मई को बेन की एक्स वाइफ की बेटी वॉयलेट की लॉस एंजिल्स में ग्रेजुएशन सेरेमनी हुई, जिसके लिए एक्टर जेनिफर के साथ पहुंचे।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि  बेन एफ्लेक हाथ में एक टोकरी उठाए नजर आ रहे हैं और जेनिफर उनके साथ चल रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंट वन पीस ड्रेस और खुले बालों में ब्यूटीफुल लग रही हैं। वहीं,बेन की मां क्रिस एन्ने बोल्ड्ट भी कपल के साथ पीछे दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक पिछले काफी समय से तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इन सब अफवाहों पर अभी तक कपल का कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Jennifer LopezBen Afflecktogetherdivorce rumorsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...