main page

डीप फ्रंट नेक फ्रिल ड्रेस में जेनिफर लोपेज ने दिखाए क्लीवेज, सोफे पर बैठ फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 23 May, 2024 05:30:06 PM

हॉलीवुड दिवा जेनिफर लोपेज अपनी सिंगिग और एक्टिंग के साथ-साथ जेनिफर अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड दिवा जेनिफर लोपेज अपनी सिंगिग और एक्टिंग के साथ-साथ जेनिफर अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं।

Bollywood Tadka


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोफे पर बैठ महारानियों की तरह पोज दे रही हैं। इस दौरान उनका एक अलग ही एटिट्यूड देखने को मिल रहा है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  इस दौरान जेनिफर बिना अंडरग्रार्मेंट के व्हाइट फ्रिल ड्रेस में कहर ढा रही हैं। इसके साथ उन्होंने हाई हील वाले सैंडल पहने हैं।

Bollywood Tadka

फ्रंट से ओपन ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वह अपनी टोन्ड लेग्स भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए हैं। फैंस हसीना की इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं और इन्हें जमकर लाइक कर रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Jennifer Lopezshowedcleavagedeep front neck frill dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...