main page

व्हाइट स्विमसूट पहन जेनिफर लोपेज में बरपाया कहर, समदंर के बीचों बीच खूब मजे करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 22 June, 2024 06:14:40 PM

. एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज हॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट दिवाज में से एक हैं। 51 की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी हॉट है और अपने लुक से अक्सर फैंस को दीवाना बनाती है। जेनिफर इन दिनों Positano में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। पोसितानो के समंदर में मजे ले रही एक्ट्रेस की हाल ही में कुछ हॉट तस्वीरें सामने आई हैं, जो फैंस को खूब इम्प्रेस कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज हॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट दिवाज में से एक हैं। 51 की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी हॉट है और अपने लुक से अक्सर फैंस को दीवाना बनाती है। जेनिफर इन दिनों Positano में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। पोसितानो के समंदर में मजे ले रही एक्ट्रेस की हाल ही में कुछ हॉट तस्वीरें सामने आई हैं, जो फैंस को खूब इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जेनिफर लोपेज व्हाइट स्विम सूट में हॉटनेस का पारा बढ़ा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

स्किनफिट इस सूट में एक्ट्रेस अपना गोरा बदन और टोन्ड लेग्स जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

समंदर के बीचों बीच नाव पर बैठ जेनिफर अपनी हॉटनेस का कहर बरपा रही हैं और फैंस के होश उड़ा रही हैं। फैंस 51 वर्षीय इस हसीना की तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, पिछले कई महीनों से जेनिफर लोपेज अपने पति बेन एफ्लेक संग खराब रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही तलाक लेने जा रहे हैं, लेकिन ऐसी खबरों पर अभी तक कपल की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

  Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Jennifer Lopezwreaked havocwhite swimsuitHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...