main page

अस्पताल में भर्ती शाहरुख खान को मिलने पहुंची दोस्त जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट, बोलीं- 'वह जल्द ही उठकर..

Updated 23 May, 2024 09:36:15 AM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की इस वक्त अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती हैं। बीते बुधवार एक्टर को लू लगने और डिहाईड्रेशन की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। किंग खान के हॉस्पिटल एडमिट की खबर के बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं। इसी बीच शाहरुख की दोस्त और एक्ट्रेस जूही चावला ने

मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की इस वक्त अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती हैं। बीते बुधवार एक्टर को लू लगने और डिहाईड्रेशन की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। किंग खान के हॉस्पिटल एडमिट की खबर के बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं। इसी बीच शाहरुख की दोस्त और एक्ट्रेस जूही चावला ने उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है।

हाल ही में जूही चावला ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शाहरुख बीती रात से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन उनकी देखभाल की जा रही है और आज शाम से वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान की इच्छा है, वह जल्द ही उठकर वीकेंड पर स्टैंड्स में खड़े फाइनल खेल रही टीम को चियर करते नजर आएंगे।


 

बता दें, अहमदाबाद में केकेआर के मैच के बाद शाहरुख खान ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। कहा जा रहा है कि उन्हें तेज गर्मी की वजह से लू लग गई थी और डिहाइड्रेशन हो गया था जिसके बाद उन्हें बुधवार की दोपहर 2 बजे अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां उनकी दोस्त जूही चावला उनका हाल जानने पहुंची थी। हालांकि, अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है। 


 

Content Writer: suman prajapati

Juhi ChawlahealthShahrukh KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...