main page

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में धमाल मचाएंगे जस्टिन बीबर, भारत में पहुंचे सिंगर

Updated 04 July, 2024 03:14:24 PM

12 जुलाई, 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 4 जुलाई से कपल की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। मामेरू सेरेमनी से फंक्शन की शुरुआत हुई। इसमें अंबानी परिवार के करीब रिश्तेदार, दोस्त और बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। इस बीच की खबर सामने आ रही है की अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन में हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर परफॉर्म करेंगे। इसके लिए जस्टिन बीबर भारत पहुंच चुके हैं।

मुंबई. 12 जुलाई, 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 4 जुलाई से कपल की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। मामेरू सेरेमनी से फंक्शन की शुरुआत हुई। इसमें अंबानी परिवार के करीब रिश्तेदार, दोस्त और बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। इस बीच की खबर सामने आ रही है की अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन में हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर परफॉर्म करेंगे। इसके लिए जस्टिन बीबर भारत पहुंच चुके हैं। 

Bollywood Tadka
अनंत और राधिका का संगीत समारोह 5 जुलाई, 2024 को होगा और परिवार इसके लिए तैयारी कर रहा है। जस्टिन बीबर के अलावा बादशाह और करण औजला के भी इस रात परफॉर्म कर सकते हैं। कपल के दोस्त भी एक संगीत नाटक पेश करेंगे, जिसमें वे कपल की प्रेम कहानी दिखाएंगे।

बता दें मार्च में रिहाना ने जामनगर में अपना आवाज का जादू बिखेरा था। वहीं क्रूज पार्टी में कैटी पेरी ने अपनी परफॉर्मेंस दी थी। वहीं अब शादी में सिंगर जस्टिन बीबर धमाल मचाने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर को परफॉर्म करने के लिए 10 मिलियन डॉलर फीस दी जा रही है। 

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

justin bieberanant ambaniradhika merchantweddingBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...