main page

जीत के बाद छोटे भाई की शादी अटैंड करने घर लौटी कंगना रनौत, व्हाइट और गोल्डन साड़ी में दिखी गॉर्जियस

Updated 15 June, 2024 10:48:24 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतकर राजनीति में कदम रख चुकी है। अब कंगना अपने कजिन की शादी अटैंड करने के लिए घर वापिस आई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतकर राजनीति में कदम रख चुकी है। अब कंगना अपने कजिन की शादी अटैंड करने के लिए घर वापिस आई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

Bollywood Tadka
कंगना ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कंगना ने चौड़े सुनहरे बॉर्डर वाली एक सफेद जॉर्जेट साड़ी पहनी हुई है। लाइट मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस अपने भाई और भाभी के बीच में बैठकर पोज दे रही है। दूसरी तस्वीर में दूल्हा और दुल्हन के साथ पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

तीसरी तस्वीर में कंगना के सबसे छोटे भाई वरुण दुल्हन के साथ बैठे हुए हैं। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कंगना ने भाई और भाभी को शुभकामनाएं दीं और एक मजाकिया नोट भी लिखा है। कंगना ने लिखा- ले भाई तेरा भी हो गया काम। सबसे छोटा लेकिन शादी की सबसे जल्दी। आखिरी तस्वीर में कंगना अपने भतीजे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कंगना काम के बावजूद भी अपने परिवार को हर चीज से ऊपर रखती है। एक्ट्रेस का अपने भाई-बहनों और चचेरे भाइयों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है, जिसका सबूत सोशल मीडिया पर मिल जाता है। 


 

Content Editor: Parminder Kaur

kangana ranautyounger brother weddingloksabha elections 2024Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...