main page

सांसद बनने के बाद सद्गुरु की शरण में पहुंचीं कंगना रनौत, जमीन पर बैठ गुरू का आशीर्वाद लेती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 12 June, 2024 10:57:26 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। 9 जून को एक्ट्रेस ने अपने सांसद पद की शपथ ले ली है। वहीं अब वह वह सद्गुररू के आश्रम कोयंबटूर पहुंची है, जहां से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है। कंगना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। 9 जून को एक्ट्रेस ने अपने सांसद पद की शपथ ले ली है। वहीं अब वह वह सद्गुररू के आश्रम कोयंबटूर पहुंची है, जहां से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है। कंगना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सद्गुरू की शरण में पहुंची मंडी की सांसद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर एक सुकून और खुशी नजर आ रही है। शेयर की गई पहली तस्वीर में कंगना ईशा फाउंडेशन में आदियोगी शिव की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी में वह चलती नजर आ रही हैं, जबकि आखिरी फोटो में एक्ट्रेस सद्गुरू की शरण में जमीन पर बैठी दिख रही हैं और काफी मुस्कुराती दिखी रही हैं। 

Bollywood Tadka


 बता दें, कंगना रनौत मंडी की सांसद बनने के बाद राजनीति में काफी एक्टिव हो गई हैं। वहीं, उनकी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautBlessingsSadhguruMPBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...