main page

कंगना रनौत के घर जल्द बजेगा बैंड बाजा, शेयर की सगाई की तस्वीरें, बोलीं- शादी की सबसे जल्दी

Updated 14 June, 2024 04:15:46 PM

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर लगातार जश्न का महौल है। पहली बार चुनाव में खड़ी हुई और पहली बार ही जीत हासिल करने पर कंगना के परिवार की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने बेटी की इस जीत जश्न को खूब उल्लास से मनाया। यह जश्न खत्म नहीं हुआ कि अब उनके घर ने नई खुशियों न

बॉलीवुड तड़का टीम. हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर लगातार जश्न का माहौल है। पहली बार चुनाव में खड़ी हुई और पहली बार ही जीत हासिल करने पर कंगना के परिवार की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने बेटी की इस जीत जश्न को खूब उल्लास से मनाया। यह जश्न खत्म नहीं हुआ कि अब उनके घर ने नई खुशियों ने दस्तक दे दी है। कंगना के छोटे भाई जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं और उनकी सगाई हो गई है। इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने इंगेजमेंट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

कंगना रनौत ने अपने भाई की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं। शेयर की गई पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस का भाई अपनी मंगेतर को रिंग पहना रहे हैं और काफी खुश दिख रहे हैं। वहीं उनकी होने वाली दुल्हन काफी शरमा रही है। इस फोटो के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा- ले भाई तेरा भी हो गया काम, सबसे छोटा है, लेकिन शादी की सबसे जल्दी।

Bollywood Tadka

 

दूसरी फोटो कपल की है, जबकि तीसरी फोटो में कंगना अपने भाई और भाभी के बीच में बैठी हुई पोज दे रही हैं। वहीं आखिरी फोटो में वह अपने भाई-भाभी के लाडले को गोद में लिए नजर आ रही हैं। इस दौरान कंगना गोल्डन बॉर्डर वाले व्हाइट लहंगे में कतई खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka
वहीं, काम की बात करें तो कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautsharesphotosbrotherengagementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...