main page

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर करण जौहर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, लोग तालियां बजाने को हुए मजबूर

Updated 13 June, 2024 12:15:03 PM

एक्ट्रेस और मंडी की सांसद कंगना रनौत और फिल्ममेकर करण जौहर के बीच 36 का आंकड़ा है। एक्ट्रेस को कई बार करण जौहर की टांग खिंचाई करते देखा गया है। नेपोटिज्म के मुद्दे पर भी पंगा गर्ल ने फिल्ममेकर पर खुलकर निशाना साधा था। वहीं, हाल ही में करण जौहर ने कंगना के थप्पड़ कांड पर ऐसी प्रतिक्रिया दी है, जो लोग

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मंडी की सांसद कंगना रनौत और फिल्ममेकर करण जौहर के बीच 36 का आंकड़ा है। एक्ट्रेस को कई बार करण जौहर की टांग खिंचाई करते देखा गया है। नेपोटिज्म के मुद्दे पर भी पंगा गर्ल ने फिल्ममेकर पर खुलकर निशाना साधा था। वहीं, हाल ही में करण जौहर ने कंगना के थप्पड़ कांड पर ऐसी प्रतिक्रिया दी है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

दरअसल, करण जौहर की अपकमिंग फिल्म किल का बीते दिन ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसके लॉन्च इवेंट में करण जौहर भी मौजूद रहे। इस दौरान उनसे कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर सवाल किया गया। करण ने भी ऐसा जवाब दिया कि सुनते ही लोग तालियां बजाने को मजबूर हो गए। करण जौहर ने कहा, "मैं किसी भी तरह की हिंसा को सपोर्ट नहीं करता हूं, चाहे वो मौखिक (Verbal) या फिर शारीरिक हो।"


बता दें, कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से थप्पड़ कांड को लेकर खूब चर्चा में हैं। 6 जून को जब वह दिल्ली जा रही थी, तो चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर  CISF की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद वो खूब सुर्खियों में आ गईं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Karan JoharreactsKangana Ranautslapping incidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...