main page

बुल्गारी इवेंट में स्टनिंग लुक में छाईं करीना कपूर, ऑफ शोल्डर शिमरी ड्रेस में दिखे 'बेबो' के क्लीवेज

Updated 30 May, 2024 03:06:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने प्रोफेशन के साथ ही लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। बेबो अपने फैशन स्टाइल से अक्सर फैंस को मात देती नजर आती हैं। अब हाल ही में उन्हें बुल्गारी एलेग्रा के लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने स्टनिंग लुक से लोगों का अटेंशन खींचती नजर आईं। इवेंट की

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने प्रोफेशन के साथ ही लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। बेबो अपने फैशन स्टाइल से अक्सर फैंस को मात देती नजर आती हैं। अब हाल ही में उन्हें बुल्गारी एलेग्रा के लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने स्टनिंग लुक से लोगों का अटेंशन खींचती नजर आईं। इवेंट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान करीना कपूर सिलवर कलर की शिमरी ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। ऑफ शोल्डर इस ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

ग्लोसी लिप्स, शिमरी आइशेडो और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती बेबी अपने लुक से सबको खूब इम्प्रेस करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इवेंट में करीना फ्लोरल बैकग्राउंड में जबरदस्त पोज दे रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज क्रू की सफलता का लुत्फ़ उठा रही हैं। अब वह जल्द ही सिंघम अगेन और द बकिंघम मर्डर्स के लिए तैयार हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoor Khanstunning lookBulgari eventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...