main page

कार्तिक आर्यन ने फेयरनेस क्रीम-पान मसाला ए़ड से किया इनकार, बोले-जो चीजें मुझे सही नहीं लगतीं..

Updated 09 June, 2024 12:30:30 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। वह फिल्मों के अलावा एड्स में भी काम कर चुके हैं। कुछ सालों पहले कार्तिक फेयरनेस क्रीम के एड्स में नजर आए थे, लेकिन उन्होंने इन एड्स को करना बंद कर दिया है। यहां तक कि फेयरनेस क्रीम के कॉन्ट्रैक्ट को भी एक्टर ने

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। वह फिल्मों के अलावा एड्स में भी काम कर चुके हैं। कुछ सालों पहले कार्तिक फेयरनेस क्रीम के एड्स में नजर आए थे, लेकिन उन्होंने इन एड्स को करना बंद कर दिया है। यहां तक कि फेयरनेस क्रीम के कॉन्ट्रैक्ट को भी एक्टर ने रीन्यू नहीं किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने पान मसाला एड से भी इनकार कर दिया है। हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू में फेयरनेस क्रीम के एड्स को बंद करने को लेकर बात  की।

 
मीडिया से बातचीत में कार्तिक ने कहा- कुछ समय पहले मैंने एक फेस क्रीम का एड किया था, पर फिर मैंने ये करना बंद कर दिया। मैं असल में कन्विन्स नहीं हो पाया। मैंने इस कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं किया ये सोचकर कि मैं गलत कर रहा हूं।

Bollywood Tadka

इसी इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने पान मसाला एड के बारे में भी बात की और कहा कि मुझे काफी बार पान मसाला का एड ऑफर हुआ है। कई ब्रैंड्स ने मुझे अप्रोच किया, लेकिन मैंने इनकार कर दिया। मैं इन चीजों से खुद को रिलेट नहीं करता हूं तो मैं अपने दर्शकों को क्यों परोसूं। मैं कोशिश करता हूं कि जो चीजें मुझे सही नहीं लगतीं, उन्हें करने से मैं बचूं। इसी पर जब कार्तिक से पूछा गया कि बाकी के एक्टर्स तो करते हैं तो कार्तिक ने कहा कि मैं उनके बारे में कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि उनके लिए शायद ये करना सही होगा। मेरे लिए नहीं है।

बता दें, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन ने साल 2018 में फेयरनेस क्रीम का एड किया था। पुरुष गोरे हो सकते हैं, इस बात को कार्तिक ने ये एड करके बढ़ावा दिया था। लोगों के इसपर विवाद करने के बाद कंपनी ने अपनी क्रीम का नाम बदल दिया था और कार्तिक ने भी इससे किनारा कर लिया था।
काम की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर काफी चर्चा में हैं, जिसका वो जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Kartik Aaryanrefusedfairness creampan masala advtBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...