main page

नन्हीं-सी मोमबत्ती,पेस्ट्री...लंदन में लेडी लव संग विक्की का बर्थडे सेलिब्रेशन, कैटरीना ने शेयर की बर्थडे बाॅय की कैंडिड तस्वीरें

Updated 17 May, 2024 01:07:46 PM

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। दिसंबर 2021 में शादी करने वाली यह जोड़ी अपनी मैरिड लाइफ को खुलकर एंजाॅय कर रही हैं। एक ईसाई परिवार से आने वाली कैटरीना पंजाबी सुसराल में एक आदर्श बहू बनीं, जिसे उनके सास ससुर खूब से चाहते थे।इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस


मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। दिसंबर 2021 में शादी करने वाली यह जोड़ी अपनी मैरिड लाइफ को खुलकर एंजाॅय कर रही हैं। एक ईसाई परिवार से आने वाली कैटरीना पंजाबी सुसराल में एक आदर्श बहू बनीं, जिसे उनके सास ससुर खूब से चाहते थे।

Bollywood Tadka

इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस अपने पति विक्की के लिए एक प्यारी पत्नी है और वह उस पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वहीं पति के 36वें बर्थडे पर कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से विक्की को जन्मदिन विश किया है। कैटरीना का वह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें तो विक्की ने लंदन में कैटरीना संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की झलक कैटरीना ने फैंस को भी दिखाई। पहली फोटो में विक्की कौशल सफेद टी-शर्ट में बड़ी दाढ़ी के साथ खिड़की के सामने बैठे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दूसरी फोटो विक्की हाथ में कप थामे बाहर की तरफ देख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं तीसरी और आखिरी फोटो में विक्की कौशल एक रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं। जहां उनके सामने एक प्लेट में पेस्ट्री और छोटी-सी मोमबत्ती रखी है। इसके साथ ही प्लेट के कॉर्नर पर हैप्पी बर्थडे लिखा है। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में कैटरीना ने तीन व्हाइट हार्ट इमोजी और तीन ही केक इमोजी भी बनाए हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कै ने अपने लव रिलेशनशिप को काफी समय तक सीक्रेट रखा था और सीधा शादी करके फैंस को सरप्राइज कर दिया था। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2021 में राजस्थान में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। 


  
 

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifInside PicVicky KaushalIntimate BashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...