main page

लंदन से इंडिया लौटीं कैटरीना का एयरपोर्ट पर दिखा स्वैग, ऑल ब्लैक लुक में प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर लगाई ब्रेक

Updated 09 June, 2024 03:37:50 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस का लंदन से पति विक्की कौशल संग एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी  के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। वहीं, अब लंदन से इंडिया लौटी कैटरीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस का लंदन से पति विक्की कौशल संग एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी  के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। वहीं, अब लंदन से इंडिया लौटी कैटरीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर ब्रेक लगा दी है और उनकी नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadkaदरअसल, कैटरीना कैफ रविवार सुबह लंदन से मुंबई लौटी हैं और  एयरपोर्ट पर वह पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह ब्लैक नॉटेड टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर और इसके ऊपर से ब्लैक ओवर कोट में बेहद स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

आंखों पर काला चश्मा और खुले बालों में एक्ट्रेस का स्टाइल देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट से सामने आई कैटरीना की इन तस्वीरों ने साफ कर दिया है कि उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें एकदम गलत थीं। नॉटेड टॉप में एक्ट्रेस का कोई बेबी बंप नजर नहीं आ रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं, काम की बात करें तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में देखा गया था। इसके बाद अब तक उनका कोई नया प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Katrina KaifBreakpregnancy rumorsreturnIndiaLondonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...