main page

'किल' के विलेन राघव जुयाल ने शाहरुख खान से किया अपना कंपैरिजन, बोले- 'जो उनके साथ हुआ वो मेरे साथ हो रहा'

Updated 05 July, 2024 01:18:52 PM

राघव जुयाल ने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस से अपने करियर की शुरुआत की थी। राघव कई वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। एक्टर ने एबीसीडी 2, नवाबजादे और स्ट्रीट डांसर 3 जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में राघव की फिल्म 'किल' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसमें उन्होंने विलेन का रोल किया है। एक्टर ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर बातचीत की और साथ ही अपने फिल्मी सफर की तुलना शाहरुख खान के साथ की है।

मुंबई. राघव जुयाल ने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस से अपने करियर की शुरुआत की थी। राघव कई वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। एक्टर ने एबीसीडी 2, नवाबजादे और स्ट्रीट डांसर 3 जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में राघव की फिल्म 'किल' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसमें उन्होंने विलेन का रोल किया है। एक्टर ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर बातचीत की और साथ ही अपने फिल्मी सफर की तुलना शाहरुख खान के साथ की है।

Bollywood Tadka
फिल्म से जुड़ाव को लेकर राघव कहते हैं कि हमेशा से मन था कि पर्दे पर खलनायक की भूमिका निभाऊं। जब ऑडिशन का पहला सीन पढ़ा तो अंतरात्मा की आवाज आई कि यह पात्र बतौर कलाकार नई यात्रा आरंभ करेगा। हालांकि इससे पहले भी मैंने फिल्में की हैं, लेकिन इस पात्र को लेकर समझ आ गया था कि कुछ अलग होगा। जब पटकथा पढ़ी तो लगा कि उसमें बहुत सारे शेड निभाने का अवसर मिलेगा। पात्र बहुत क्रूर है, लेकिन उसे जीवंत बनाना हमारा काम है। मुझे एक्शन करने में काफी मजा आया।

Bollywood Tadka
राघव ने आगे कहा- शाहरुख सर ने भी टीवी पर एंकरिंग की थी। फिर फिल्म में खलनायक के तौर पर उनकी यात्रा का आरंभ हुआ। मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है। एंकरिंग के बाद अब फिल्म में खलनायक बनने का अवसर मिला है। यह साम्य अच्छा लगता है। सपने वही शाहरुख वाले ही हैं।

Bollywood Tadka
इसके अलावा राघव ने कहा- यह सिनेमा है, कहानी है। हम किसी प्रकार की हिंसा को बढ़ावा देने की बात नहीं कर रहे हैं। एक नैतिक आधार पर एक फौजी मेरे पात्र के साथ लड़ रहा है। उसकी अपनी वजहें हैं। पहले फिल्म शूट कर लो उसके बाद सीधे थिएटर में दिखा दो। प्रमोशन किल करना चाहिए। दरअसल, उसके लिए खास तैयार होना पड़ता है। एक चीज और किल होनी चाहिए कि सबको हिंदी आती है तो फालतू में अंग्रेजी न बोलें।

Content Editor: Parminder Kaur

film killraghav juyalshahrukh khanBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...