main page

Janet Jackson concert में छाईं किम कार्दशियन, क्रॉट टॉप के डीप नेक में दिखे एक्ट्रेस के क्लीवेज

Updated 11 June, 2024 05:36:04 PM

किम कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर पार्टीज और आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है, जहां वह अपने लुक से सबका ध्यान खींचती नजर आती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस Janet Jackson concert में शामिल हुई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखा जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. किम कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर पार्टीज और आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है, जहां वह अपने लुक से सबका ध्यान खींचती नजर आती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस Janet Jackson concert में शामिल हुई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखा जा रही हैं।


 


लुक की बात करें तो इस दौरान ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस टॉप में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं और पूरे आउटफिट में वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप, ग्लोसी लिप्स और खुले बालों में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किम कॉन्सर्ट में अपनी सिस्टर क्लो कार्दशियन और फ्रेंड्स के साथ जमकर एंजॉय कर रही हैं और अपने लुक से सबको मात दे रही हैं। फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, 43 वर्षीय किम कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 Bollywood Tadka
 

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashianhot lookJanet Jackson concertHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...