main page

आपने देखी हैं किम कार्दशियन की ये तस्वीरें, ट्रांसपेरेंट शिमरी ड्रेस में हसीना का हॉट अवतार देख खुली रह जाएंगी आंखें

Updated 03 July, 2024 07:07:35 PM

किम कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी दिवा हैं, जो अक्सर अपने लुक से फैंस को मदहोश करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर मारी जाए तो वो उनकी बोल्ड एंड सेक्सी फोटोज से भरा पड़ा है। ऐसे ही हम आज आपको दिखा रहे हैं कि कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें, जिन्हें देख आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. किम कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी दिवा हैं, जो अक्सर अपने लुक से फैंस को मदहोश करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर मारी जाए तो वो उनकी बोल्ड एंड सेक्सी फोटोज से भरा पड़ा है। ऐसे ही हम आज आपको दिखा रहे हैं कि कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें, जिन्हें देख आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी। तो आइए डालते हैं  एक नजर..

Bollywood Tadka


किम कार्दशियन ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह शिमरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बैकलेस इस लेन्थी ड्रेस में एक्ट्रेस एक्ट्रेस का सेक्सी बदन देखने को मिल रहा है। इस लुक को उन्होंने ग्रे हेयर्स और न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाते हुए किम कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं। फैंस हसीना की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 


 

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashianlooks hottransparent shimmer dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...