main page

कृति खरबंदा ने इंडस्ट्री में पूरे किए 15 साल, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मेरी फिल्में देखने और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद

Updated 12 June, 2024 01:44:25 PM

कृति खरबंदा भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। भारतीय सिनेमा की कुछ सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद, अभिनेत्री ने तेलुगु फिल्म 'बोनी' (2009) से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, फिल्म ने टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन तमिल, तेलुगु और कन्

बॉलीवुड तड़का टीम.  कृति खरबंदा भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। भारतीय सिनेमा की कुछ सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद, अभिनेत्री ने तेलुगु फिल्म 'बोनी' (2009) से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, फिल्म ने टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा के कई फिल्म निर्माताओं और निर्माताओं की नजर कृति खरबंदा के काम पर पड़ी।



क्षेत्रीय सिनेमा में एक शानदार सफल करियर का आनंद लेने और पवन कल्याण, यश और अन्य जैसे कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ काम करने के बाद, कृति खरबंदा ने 'राज: द रीबूट' के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। प्रतिभाशाली अभिनेत्री भारतीय सिनेमा में अपने शानदार 15 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं और अपने शानदार करियर में, उन्होंने शादी में जरूर आना, हाउसफुल 4, तैश और अन्य फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी क्षमता दिखाई है।

अपने सफल करियर में, कृति खरबंदा ने केवल ऐसे प्रदर्शन उन्मुख किरदार चुने हैं जो एक अभिनेत्री के रूप में उनकी सीमा और अपील को दर्शाते हैं। अपने काम के कारण, कृति खरबंदा ने दुनिया भर में एक वफ़ादार प्रशंसक वर्ग प्राप्त किया है जो स्क्रीन पर और स्क्रीन के बाहर प्रतिभाशाली अभिनेत्री का जश्न मनाते हैं।


सोशल मीडिया पर,कृति ने प्रशंसकों और दर्शकों के साथ अपने 15 साल के सफ़र का जश्न मनाते हुए एक दिलचस्प कहानी साझा की। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैंने पिछले 15 साल, यानी अपनी ज़िंदगी का ज़्यादातर हिस्सा एक एक्टर के तौर पर बिताया है। जो शौक के तौर पर शुरू हुआ, बिल चुकाने और पहचान पाने का ज़रिया, धीरे-धीरे जुनून बन गया! एक ऐसा जुनून जिसके बारे में मुझे पता भी नहीं था कि मेरे अंदर भी है।



इस दौरान, मैं एक इंसान और एक एक्टर के तौर पर बड़ी हुई। जितना ज़्यादा मैं इस बिज़नेस को समझती गई, उतनी ही ज़्यादा मैं इसके प्रति आकर्षित होती गई। मुझे वह दिन भी याद है, जब मैंने मानसिक बदलाव किया था।

आज जब मैं एक एक्टर के तौर पर 15 साल पूरे कर रही हूँ, तो मैं आपके साथ एक कहानी शेयर करना चाहती हूँ। मैं अपनी माँ के साथ किशोरावस्था से ही बुटीक चलाती थी। हम शॉपिंग करते थे, डिज़ाइन करते थे और कपड़े और दूसरी चीज़ें खरीदने में बहुत समय बिताते थे। इसलिए मेरी कन्नड़ फ़िल्म, GOOGLY की रिलीज़ के कुछ दिनों बाद, हम एक मॉल में गए। मैं हमेशा की तरह स्टोर में गई और सब कुछ ठीक था। जब मैं बाहर निकली तो मैंने देखा कि स्टोर के बाहर 100 से ज़्यादा लोग खड़े थे। मैंने ऊपर देखा और देखा कि लोग इधर-उधर खड़े थे। गलियारे में खड़े होकर मुझे घूर रहे थे। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है, जब तक भीड़ ने "डॉक्टरी डॉक्टरी!" का नारा लगाना शुरू नहीं कर दिया। मुझे अपने कानों और आँखों पर यकीन नहीं हो रहा था! मैं इतना अभिभूत था कि मैंने अपने पिता की बाँह पकड़ी और कहा, "पार्किंग में चलो पा, हमें निकलना होगा!" यही वह दिन था जब मुझे सिनेमा और हमारे उद्योग की ताकत का एहसास हुआ। मैं एक किशोर से एक अभिनेता और अंततः एक स्टार बन गया, इतनी जल्दी कि मैं पलक झपकाने से डरता था। इसके तुरंत बाद ही जीवन बदल गया।

आज मैं इस अवसर पर खुद को धन्यवाद देना चाहता हूँ। युवा, भोला, भरोसेमंद, भावुक, साहसी मैं। मैं आज यहाँ उसकी वजह से हूँ। क्योंकि वह हार मान सकती थी, मुझे पता है कि जब हालात मुश्किल हो गए तो वह ऐसा करना चाहती थी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। वह आगे बढ़ती रही। और मैं आज के अपने को धन्यवाद देना चाहता हूँ। मैं उस व्यक्ति पर बहुत गर्व करता हूँ जो मैं बन गया हूँ और मैं अपने बारे में कुछ भी नहीं बदलना चाहूँगा।

इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरा परिवार, मेरे भाई-बहन, मेरे पति और मेरे दोस्त, लेकिन सबसे बढ़कर, वे लोग जिन्होंने मुझे काम दिया और मेरी प्रतिभा पर विश्वास किया, और वे प्रशंसक जिन्होंने मुझे अपने प्यार से आगे बढ़ाया। आपका मनोरंजन करने के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। मेरी फिल्में देखने के लिए धन्यवाद और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद।

बहुत सारा प्यार

Content Writer: suman prajapati

Kriti Kharbandacomplete15 yearsindustryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...