main page

Summer Vibes: व्हाइट शॉर्ट्स में काइली जेनर ने काटा बवाल, समंदर किनारे कातिलाना अदाएं दिखा उड़ाए सबके होश

Updated 09 June, 2024 06:20:32 PM

एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी हॉट अदाओं और लुक्स से फैंस के उड़ा देती हैं। काइली अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने समर लुक से फैंस को इम्प्रेस किया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी हॉट अदाओं और लुक्स से फैंस के उड़ा देती हैं। काइली अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने समर लुक से फैंस को इम्प्रेस किया है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में काइली व्हाइट बिकिनी टॉप के साथ मैचिंग मिनी स्कर्ट में बवाल काट रही हैं।

Bollywood Tadka

 

शॉर्ट्स में एक्ट्रेस का गोरा बदन फैंस को मदहोश कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

हाथ में वॉच, नो मेकअप लुक और बालों पर हैट लगाकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और समंदर किनारे एक से बढ़कर एक गजब पोज दे रही हैं। फैंस को काइली का समर लुक बेहद पसंद आ रहा है।

 

Bollywood Tadka


बता दें, काइली जेनर अपने काम के अलावा सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 399 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jennerstuneveryonekiller lookswhite shortsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...