main page

'ऊ अंटावा' पर छोटी सी बच्ची ने किया ऐसा गजब डांस, देखकर इम्प्रेस हुईं सामंथा, बोलीं-मुझे और बेहतर करना चाहिए था

Updated 17 June, 2024 04:53:17 PM

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा द राइज' का गाना 'ऊ अंटावा' काफी हिट हुआ था। गाने में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने डांस स्टेप्स को लेकर छा गई थीं और उनकी कॉपी कर लोगों ने खूब रील्स बनाई थीं। रिलीजिंग के 3 साल बाद भी ये गाना काफी चर्चा में रहता है। अब हाल ही में सामंथा के इस गाने पर एक छोटी सी बच्ची ने ऐसा गजब डांस किया, जिसे देख एक्ट्रेस भी इम्प्रेस हो गईं। बच्ची के डांस पर सामंथा ने खुद रिएक्ट भी किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा द राइज' का गाना 'ऊ अंटावा' काफी हिट हुआ था। गाने में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने डांस स्टेप्स को लेकर छा गई थीं और उनकी कॉपी कर लोगों ने खूब रील्स बनाई थीं। रिलीजिंग के 3 साल बाद भी ये गाना काफी चर्चा में रहता है। अब हाल ही में सामंथा के इस गाने पर एक छोटी सी बच्ची ने ऐसा गजब डांस किया, जिसे देख एक्ट्रेस भी इम्प्रेस हो गईं। बच्ची के डांस पर सामंथा ने खुद रिएक्ट भी किया है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आयरा मरियम नाम की बच्ची स्टेज पर ऊ अंटावा गाने पर डांस कर रही है। वह मंच पर सामंथा के हुक स्टेप्स को फॉलो करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह बेज गोल्डन कलर के लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं और लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। आयरा का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जैसे ही इस वीडियो पर सामंथा रुथ प्रभु की नजर पड़ी तो उन्होंने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा- 'इस वीडियो को देखकर, शायद मुझे बेहतर करना चाहिए था। नाचने का मौका कभी न छोड़ें और डांस करते समय रॉक करना न भूलें। आप सभी का शुक्रिया'।


बता दें, छोटी बच्ची के इस डांस वीडियो को अन्य यूजर्स ने भी खूब लाइक किया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

little girlwonderful danceOo AntavaSamantha Ruth PrabhuimpressedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...