main page

Lok Sabha Result 2024: मंडी से कंगना रनौत की जीत, पहली बार ही चुनाव में मारी बाजी

Updated 04 June, 2024 03:32:29 PM

आज सुबह से ही लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना जारी है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बढ़त बनाए हुए थी और अब उन्होंने मंडी से जीत हासिल कर ली है। कंगना 18152 वोट से जीत गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज सुबह से ही लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना जारी है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बढ़त बनाए हुए थी और अब उन्होंने मंडी से जीत हासिल कर ली है। कंगना 18152 वोट से जीत गई हैं।

 

 


फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखाने वालीं कंगना रनौत पहली बार चुनावी मैदान में उतरी हैं और पहली बार में ही उन्होंने जीत हासिल कर ली है। 

कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से टिकट मिला था। मंडी से टिकट मिलने के बाद से ही वह पार्टी के प्रचार-प्रसार में जुट गई थीं। 


मंडी में कंगना का मुकाबला कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह के साथ था, जो महाराजा परिवार से ताल्लुक रखते हैं और हिमाचल प्रदेश के 6 बार मुख्यमंत्री बने वीरभदरा सिंह के बेटे हैं।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Lok Sabha Result 2024Kangana RanautwinsMandiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...