main page

मलाइका अरोड़ा ने तीन साल के लिए किराए पर दिया लग्जरी अपार्टमेंट, फेमस डिजाइनर हर महीने चुकाएंगे 1.5 लाख

Updated 17 May, 2024 10:23:40 AM

बाॅलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद भी आलीशान जिंदगी जी रही हैं। अब खबर आ रही है कि मलाइका ने मुंबई के पाली हिल स्थित अपने अपार्टमेंट को कॉस्ट्यूम डिजाइनर कशिश हंस को किराए में दिया है।मलाइका अरोड़ा अपार्टमेंट के लिए मोटा किराया वसूल रही है। जैपकी की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने तीन

मुंबई: बाॅलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद भी आलीशान जिंदगी जी रही हैं। अब खबर आ रही है कि मलाइका ने मुंबई के पाली हिल स्थित अपने अपार्टमेंट को कॉस्ट्यूम डिजाइनर कशिश हंस को किराए में दिया है।मलाइका अरोड़ा अपार्टमेंट के लिए मोटा किराया वसूल रही है। जैपकी की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने तीन साल के लिए अपार्टमेंट किराए पर चढ़ाया है जिसके हर महीने का किराया करीब 1.57 लाख है। 

Bollywood Tadka

मलाइका के अपार्टमेंट का किराया 5 फीसदी की दर से हर साल बढ़ेगा।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुरुआती 12 महीने के लिए किराया 1.5 लाख रुपए प्रति माह होगा, जो दूसरे साल 1.57 लाख प्रति माह रहेगा। आखिरी साल में कियारा 1.65 लाख रुपए हो जाएगा। किराएदार सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर 4.5 लाख दे चुके हैं यानी डिजाइनर को 3 सालों में करीब 56 लाख रुपए चुकाने होंगे।

Bollywood Tadka


यह मलाइका अरोड़ा की पहली प्रॉपर्टी नहीं है। 'जैपकी' की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले उन्होंने अपना बांद्रा अपार्टमेंट जेफ गोल्डनबर्ग स्टूडियो के मालिक जेफरी गोल्डनबर्ग को 1.2 लाख रुपए प्रति माह पर किराया दिया था।

Bollywood Tadka

 

मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने 2022 में बांद्रा वेस्ट में 81 ऑरेट बिल्डिंग में अपना अपार्टमेंट 16 करोड़ रुपए में बेचा था। मलाइका अरोड़ा का ऑरिएट बील्डिंग में भी एक फ्लैट है। 4,364 वर्ग फुट का फ्लैट, बिल्डिंग की 19 वीं मंजिल पर स्थित है। इसमें सुख-सुविधाओं से भरपूर कई सारी लैविश चीजें हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Malaika AroraApartmentBandra Westcostume designerKashish HansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...