main page

मामा पहलाज निहलानी ने सोनाक्षी और जहीर की शादी को किया कंफर्म, बोले- 'आजकल बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं'

Updated 15 June, 2024 01:36:44 PM

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि दोनों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अब एक्ट्रेस के मामा और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने सोनाक्षी और जहीर की शादी पर मुहर लगाई है। बता दें पहलाज निहलानी की शत्रुघ्न सिन्हा के साथ साल 1977 से दोस्ती है और सोनाक्षी उन्हें मामा कहती हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि दोनों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अब एक्ट्रेस के मामा और प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने सोनाक्षी और जहीर की शादी पर मुहर लगाई है। बता दें पहलाज निहलानी की शत्रुघ्न सिन्हा के साथ साल 1977 से दोस्ती है और सोनाक्षी उन्हें मामा कहती हैं।

Bollywood Tadka
पहलाज निहलानी ने कहा- 'मैं सोनाक्षी का मामा हूं। मेरा आशीर्वाद सोनाक्षी और जहीर के साथ है। फाइनली दोनों शादी कर रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। आजकल बच्चे अपने फैसले खुद लेते हैं, इसलिए माता-पिता को खुश होना चाहिए। एक कपल को वैवाहिक जिंदगी जीनी है और यही मुख्य बात है। उन्हें एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए और एक-दूसरे के साथ सहज रहना चाहिए।'

Bollywood Tadka
वहीं पूनम ढिल्लों ने भी सोनाक्षी और जहीर की शादी पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने बताया कि सोनाक्षी ने उन्हें अपनी शादी का खूबसूरत इन्विटेशन कार्ड भेजा है और वह इस शादी में जरूर शामिल होंगी। मैं सोनाक्षी को शुभकामनाएं देती हूं। उन्होंने बहुत प्यारा इनवाइट भेजा है। मैं उसे तब से जानती हूं, जब वह बच्ची थी। उसकी पूरी जर्नी देखी है। भगवान करे वह बहुत खुश रहे। वह एक प्यारी लड़की है और मैं उसके लिए ढेर सारी खुशियों की कामना करती हूं।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

mamaPahlaj Nihalanisonakshi sinhazaheer iqbalmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...