main page

मोनाली ठाकुर के साथ कॉन्सर्ट में बदसलूकी, प्राइवेट पार्ट पर कमेंट करने पर भड़की सिंगर ने लगाई शख्स की क्लास

Updated 01 July, 2024 10:18:13 AM

मोनाली ठाकुर एक जानी-मानी सिंगर हैं और कई हिट गाने गा चुकी हैं, जिनमें 'ये मोह मोह के धागे', 'सवार लूं' और 'जरा जरा टच मी' जैसे गाने शामिल हैं। हाल ही में सिंगर के साथ एक कॉन्सर्ट में बदसलूकी हुई, जिससे मोनाली ठाकुर भड़क गईं और गुस्से में आकर उन्होंने कॉन्सर्ट बीच में रोक दिया और बदसलूकी करने वाले शख्स को खूब लताड़ा।

मुंबई. मोनाली ठाकुर एक जानी-मानी सिंगर हैं और कई हिट गाने गा चुकी हैं, जिनमें 'ये मोह मोह के धागे', 'सवार लूं' और 'जरा जरा टच मी' जैसे गाने शामिल हैं। हाल ही में सिंगर के साथ एक कॉन्सर्ट में बदसलूकी हुई, जिससे मोनाली ठाकुर भड़क गईं और गुस्से में आकर उन्होंने कॉन्सर्ट बीच में रोक दिया और बदसलूकी करने वाले शख्स को खूब लताड़ा।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट के अनुसार, मोनाली ठाकुर शनिवार, 29 जून को भोपाल की सेज यूनिवर्सिटी में परफॉर्म करने पहुंची थीं। यहां कॉन्सर्ट में कॉलेज के बच्चे थे और भारी भीड़ थी। लेकिन तभी मोनाली ने अचानक कॉन्सर्ट रोक दिया। फिर उन्होंने अपनी टीम से कुछ कहा और भड़क गईं। सिंगर ने भीड़ में खड़े एक शख्स की ओर इशारा करते हुए बताया कि उसने उनके प्राइवेट पार्ट पर कमेंट किया। कुछ लोग भीड़ में छुपकर कमेंट करते हैं। फिर मोनाली ने शख्स से कहा कि आप काफी यंग हैं और इस तरह की बात किसी के लिए भी नहीं कहनी चाहिए। वह इस मुद्दे पर आवाज उठानी थी और इसलिए उन्हें मौका मिला तो बात की।

Bollywood Tadka
इसके बाद जब मामला शांत हुआ तो मोनाली ठाकुर का कॉन्सर्ट दोबारा शुरू हुआ और सिंगर ने फिर गाना शुरू किया। वहीं उस शख्स ने सफाई दी कि उसने सिर्फ मोनाली के डांस मूव्स पर कमेंट किया था और कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा था।

Content Editor: Parminder Kaur

singermonali thakurbhopal concertBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...