main page

दिल्ली के लिए रवाना हुई मंडी की सांसद कंगना रनौत, संसद जाने से पहले लिया मां का आशीर्वाद

Updated 06 June, 2024 04:29:47 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब राजनीति की शुरूआत कर दी है। एक्ट्रेस मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीत गई है। सबसे खास बात तो यह कि उन्होंने पहली बार चुनाव लड़ा और पहली बार में जीत हासिल कर ली। वहीं, अब कंगना सांसद बनने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंच रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने अप

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब राजनीति की शुरूआत कर दी है। एक्ट्रेस मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीत गई है। सबसे खास बात तो यह कि उन्होंने पहली बार चुनाव लड़ा और पहली बार में जीत हासिल कर ली। वहीं, अब कंगना सांसद बनने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंच रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया और इसकी तस्वीरें उन्होंंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


संसद भवन जाने से पहले कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह पर्पल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर एक अलग ही एटिट्यूड देखने को मिल रहा है। नेक पर चेन, कानों में इयररिंग्स और चेहरे पर ब्लैक चश्मे से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka


 

पहली तस्वीर पोस्ट करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- दिल्ली कॉलिंग। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी मां के गले मिलकर उनका आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान कंगना की मां के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है। तीसरी तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा- पार्लियामेंट को रवाना। मंडी की सांसद। फैंस कंगना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। एक्ट्रेस की ये फिल्म पहले जून 2024 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन चुनावों के चलते उन्होंने इसकी डेट को आगे टाल दिया।


 

Content Writer: suman prajapati

Mandi MPKangana RanautleftParliamentmotherblessingsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...