main page

मनीष मल्होत्रा ​​ने एनआयएफ़डी ग्लोबल के युवा डिजाइनर्स को दिए फैशन टिप्स

Updated 01 July, 2024 02:14:28 PM

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इंस्पायरिंग यूथ डिज़ाइनर्स के साथ फैशन के टिप्स साझा किया एनआयएफ़डी ग्लोबल में आयोजित मास्टर क्लास में उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइनिंग ग्लोबल के स्टूडेंट्स को ज़माने के साथ चलनेवाला और समय के साथ बदलनेवाले फैशन के टिप्स और ट्रेंड्स के बारे में बात की।

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इंस्पायरिंग यूथ डिज़ाइनर्स के साथ फैशन के टिप्स साझा किया एनआयएफ़डी ग्लोबल में आयोजित मास्टर क्लास में उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइनिंग ग्लोबल के स्टूडेंट्स को ज़माने के साथ चलनेवाला और समय के साथ बदलनेवाले फैशन के टिप्स और ट्रेंड्स के बारे में बात की । 

मनीष मल्होत्रा केवल राष्ट्रिय ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फैशन की दुनिया का बहुत बड़ा नाम है। तीन दशकों से वह इस क्षेत्र में कार्यरत है। आयोजित मास्टर क्लास में  स्टूडेंट्स उनसे मिलने के लिए उत्सुक थे।  उनसे फैशन की दुनिया के बारे में जानने के लिए बच्चों में काफी जिज्ञासा थी।

लाइव सेशन के दौरान मनीष मल्होत्रा ​​ने यूथ डिजाइनरों के साथ अपने ज्ञान को साझा किया। इंटरैक्टिव सेशन और व्यक्तिगत मार्गदर्शन के जरिये , उन्होंने छात्रों को अपने कौशल समझने और समय के साथ अपडेट करने का सुझाव दिया।

एनआयएफ़डी ग्लोबल में जैसे जैसे यह बच्चे आगे बढ़ेंगे उनको बहुत कुछ सिखने को मिलेगा साथ ही इस फैशन की दुनिया के लोगों से मिलने का, अपने विचारो को शेयर करने का मौका भी मिलेगा।  इसलिए यहाँ उपस्थित सभी डिज़ाइनर छात्रों को सफलता पूर्वक करियर बनाने की सलाह दी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Manish Malhotrafashion tipsyoung designers of NIFD Global

loading...