main page

'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी ने पिता को तोहफे में दी नई कार, बोलीं- 'मैं उनके सभी सपने पूरे करूंगी'

Updated 05 July, 2024 10:13:47 AM

'बिग बॉस ओटीटी 2' से मनीषा रानी ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। लेकिन एक वक्त था जब उन्होंने खर्च चलाने के लिए वेट्रेस तक का काम किया। मनीषा ने एक्टिंग जगत में अपना करियर बनाने के लिए अपना घर छोड़ दिया था, क्योंकि तब उनका परिवार उनके इस फैसले के खिलाफ था, लेकिन आज मनीषा ने वो मुकाम हासिल कर लिया है, जहां वह अपने परिवार के सपने पूरे कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने पिता को नई गाड़ी गिफ्ट की है, जिसका वीडियो भी मनीषा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबई. 'बिग बॉस ओटीटी 2' से मनीषा रानी ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। लेकिन एक वक्त था जब उन्होंने खर्च चलाने के लिए वेट्रेस तक का काम किया। मनीषा ने एक्टिंग जगत में अपना करियर बनाने के लिए अपना घर छोड़ दिया था, क्योंकि तब उनका परिवार उनके इस फैसले के खिलाफ था, लेकिन आज मनीषा ने वो मुकाम हासिल कर लिया है, जहां वह अपने परिवार के सपने पूरे कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने पिता को नई गाड़ी गिफ्ट की है, जिसका वीडियो भी मनीषा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में मनीषा अपने पिता के साथ Mahindra XUV 3XO की डिलीवरी लेती हुई नजर आ रही है। मनीषा को अपने पापा के साथ गले मिलते, डांस करते और खुशी जाहिर करते देखा जा सकता है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- 'मेरे पिताजी की नई कार,उनकी बेटी की तरफ से उन्हें एक नया गिफ्ट, एक और सपना पूरा हुआ क्योंकि उनके सपने मेरे सपने हैं और मैं उनके सभी सपने पूरे करूंगी।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं।

बता दें पिछले साल दिसंबर में मनीषा ने अपनी पहली गाड़ी मर्सिडीज बेंज A-क्लास खरीदी थी, जिसकी कीमत 50 लाख रुपये है।

Bollywood Tadka

Content Editor: Parminder Kaur

manisha ranifatherbigg boss ott 2Mahindra XUV 3XOBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...