main page

ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने बढ़ाया पारा, कैमरे के सामने दिखाई कातिलाना अदाएं

Updated 06 June, 2024 05:25:13 PM

मौनी रॉय इंडस्ट्री का वो नाम बन गई हैं, जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह सुपरनैचुरल थ्रिलर सीरीज़ नागिन और इसके सीक्वल नागिन में दिखाई देने के बाद सबसे अधिक कमाने पाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं। वह अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा, वह एक फैशन आइकन के रूप में भी जानी जाती हैं। वह अपने फैशन स्टाइल से प्रशंसकों को चौकाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में फिर उन्होंने अपनी शॉर्ट ड्रेस में फोटोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो

बॉलीवुड तड़का टीम. मौनी रॉय इंडस्ट्री का वो नाम बन गई हैं, जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह सुपरनैचुरल थ्रिलर सीरीज़ नागिन और इसके सीक्वल नागिन में दिखाई देने के बाद सबसे अधिक कमाने पाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं। वह अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा, वह एक फैशन आइकन के रूप में भी जानी जाती हैं। वह अपने फैशन स्टाइल से प्रशंसकों को चौकाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में फिर उन्होंने अपनी शॉर्ट ड्रेस में फोटोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में मौनी रॉय व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। ऑफ शोल्डर इस फ्रिल ड्रेस में एक्ट्रेस अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड सा मेकअप और खुले बालों में मौनी की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी रॉय को आखिरी बार वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली में देखा गया था। इससे पहले वो फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन में नजर आई थीं।

Bollywood Tadka


 

Content Writer: suman prajapati

Mouni Roytemperatureoff-shoulder short dressTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...