main page

स्पेन में समर वेकेशन एंजॉय कर रहे मौनी-सूरज ने कैमरे के कैद किए रोमांटिक पल, मिनी ड्रेस में कतई हॉट दिखीं मिसेज नांबियार

Updated 16 June, 2024 04:49:05 PM

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर स्पेन में पति सूरज नांबियार संग खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही हैं। मुंबई की गर्मी से राहत पाकर मौनी और सूरज स्पेन में प्यार के पल कैमरे में कैद कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वहां से अपने समर वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं। फैंस कपल की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर स्पेन में पति सूरज नांबियार संग खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही हैं। मुंबई की गर्मी से राहत पाकर मौनी और सूरज स्पेन में प्यार के पल कैमरे में कैद कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने वहां से अपने समर वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं। फैंस कपल की इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय पति सूरज संग स्पेन की खूबसूरत जगहों पर हॉट बेब बनकर खूब मजे कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस प्रिंटेड कलर की मिनी ड्रेस में कतई हॉट लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर काला चश्मा और खुले बालों से लुक को कंप्लीट किए मौनी अपनी खूबसूरती से सबको कायल करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके पति सूरज इस दौरान व्हाइट टी शर्ट और ब्लू शॉर्ट में अपनी बीवी संग प्यार के लम्हें बिता रहे है और उनके साथ रोमांटिक पोज भी दे रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मौनी रॉय को आखिरी बार वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली में देखा गया था। इससे पहले वो फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन में नजर आई थीं।

 

Content Writer: suman prajapati

Mouni RoySuraj Nambiarcapturedromantic momentscameraSpainTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...