main page

'हिंदू ग्रंथ ही बाकी रह गए..'कल्कि 2898 एडी' की कहानी पर मुकेश खन्ना ने जताई आपत्ति, बोले-ऐसा दुस्साहस क्यों करते हैं

Updated 03 July, 2024 03:19:21 PM

नाग अश्विन की निर्देशित फिल्म कल्कि 2898 एडी देश-विदेश में खूब धूम मचा रही है। फिल्म को दर्शकों के पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी यह छप्परफाड़ कमाई कर रही है। लेकिन लगता है कि टीवी सीरियल महाभारत के भीष्म पितामह यानी एक्टर मुकेश खन्ना को फिल्म से आपत्ति है। हाल ही में उन्होंने फिल्म की कहानी पर तंज कसा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. नाग अश्विन की निर्देशित फिल्म कल्कि 2898 एडी देश-विदेश में खूब धूम मचा रही है। फिल्म को दर्शकों के पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी यह छप्परफाड़ कमाई कर रही है। लेकिन लगता है कि टीवी सीरियल महाभारत के भीष्म पितामह यानी एक्टर मुकेश खन्ना को फिल्म से आपत्ति है। हाल ही में उन्होंने फिल्म की कहानी पर तंज कसा है।

 

हाल ही में मुकेश खन्ना ने अपने भीष्म इंटरनेशनल ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कल्कि को लेकर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा- ''कल्कि जैसी एक बड़ी और अच्छी फिल्म में महाभारत के तथ्यों को अपने हिसाब से तोड़ मरोड़ कर पेश करना कितना सही है। अश्वत्थामा के माथे की मणि पांडव अर्जुन और भीम ने निकाली थी और अपनी पत्नी द्रौपदी की लाकर दी। जिसकी वजह ये थी कि उसने रात के अंधेरे में पांडवों के खेमे में घुसकर द्रौपदी के पांच पुत्रों को मार डाला था। फिर वो मणि वापस अश्वत्थामा के पास कैसे आ गई। फिल्म में इस तरह के और भी कई गलत तथ्य दर्शाए गए हैं। आखिरकार फिल्ममेकर ऐसा दुस्साहस क्यों करते हैं। क्या फिल्म की कहानी के लिए उनके पास सिर्फ हिंदू ग्रंथ ही बाकी रह गए हैं।''

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, मुकेश खन्ना ने बीआर चोपड़ा की महाभारत में भीष्म पितामह का अहम किरदार निभाया था। आज भी उन्हें इस रोल के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह कई फेमस टीवी सीरियल्स और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Mukesh KhannaobjectedstoryKalki 2898 ADTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...